अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की 5 फिल्में जो कोविद-19 क्राइसिस के कारण अपूर्ण है।

अक्षय कुमार की 5 फिल्में जो कोविद-19 क्राइसिस के कारण अपूर्ण है।

अक्षय कुमार की फिल्मों को रद्द करने में या देरी करने में पहले सिर्फ सूर्यवंशी का नाम था, जिसने उन्हें कोरोनोवायरस लॉकडाउन द्वारा सबसे अधिक प्रभावित बॉलीवुड स्टार बना दिया।

ऐसे समय में जब अधिकांश ए-लिस्ट अभिनेता एक वर्ष में एक फिल्म करना पसंद करते हैं, अक्षय कुमार लगातार एक साल में तीन से चार फिल्में कर रहे हैं। एक बॉक्स ऑफिस चुंबक के रूप में अपने प्रेमी के कैरियर के विकल्प और स्थिति के लिए प्रशंसा की, वह अभी बॉलीवुड के सबसे अधिक मांग वाले अभिनेता हैं।

और पिछले वर्ष की तरह ही, अक्षय को 2020 में अपनी विविध फिल्म स्लेट के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार किया गया था। हालांकि, उपन्यास कोरोनोवायरस के अचानक और बड़े प्रकोप ने अभिनेता के छह प्रस्तुतियों को प्रभावित किया है।

जब कोविद -19 संकट के कारण अक्षय की सूर्यवंशी रिलीज़ अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दी गई, तो यह एक झटका के रूप में आया। लेकिन यह अभिनेता की फिल्मों को रद्द करने या विलंबित करने के मामले में सिर्फ पहला था, जिसने उन्हें कोरोनोवायरस लॉकडाउन द्वारा सबसे अधिक प्रभावित बॉलीवुड स्टार बना दिया।

अक्षय कुमार सूर्यवंशी में

सूर्यवंशी ( Sooryavanshi )

निर्देशक रोहित शेट्टी के सुपर-कॉप ब्रह्मांड की नवीनतम किस्त 24 मार्च को स्क्रीन पर हिट करने के लिए सेट की गई थी। सोउरवंशी के निर्माता बड़े पैमाने पर बॉक्स ऑफिस की उम्मीद कर रहे थे, क्योंकि रिलीज़ को रणनीतिक रूप से गुड़ी पड़वा छुट्टी (मराठी के लिए नया साल) के साथ मेल खाना था। कोंकणी समुदाय)। लेकिन देश 24 मार्च को पूर्ण कोरोनावायरस लॉकडाउन में चला गया। 135 करोड़ रुपये के कथित बजट पर बनी, सूर्यवंशी ने एक विस्तारित कैमियो में कैटरीना कैफ और रणवीर सिंह और अजय देवगन को भी शामिल किया।

लक्ष्मी बम ( Laxmi Bomb )

राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित, लक्ष्मी बॉम्ब को 22 मई को बड़ी स्क्रीन पर हिट करने के लिए निर्धारित किया गया था। हालांकि, कोरोनोवायरस के प्रकोप के कारण इसकी रिलीज में अनिश्चित काल तक देरी हो गई थी। इस बीच, लक्ष्मी बॉम्ब की डिजिटल रिलीज़ की कई रिपोर्ट पिछले महीने से इंटरनेट पर दौर कर रही है। लक्ष्मी बॉम्ब में, अक्षय एक आदमी के पास एक ट्रांसजेंडर के भूत के साथ खेलता है। फिल्म में किआरा आडवाणी भी हैं।

बच्चन पांडे ( Bachchan Pandey )

फरहाद सामजी के बच्चन पांडे को मई से फर्श पर जाने के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन चल रहे कोरोनोवायरस डर ने इसकी शूटिंग को रद्द कर दिया। मसाला एक्शन एंटरटेनर में अक्षय कुमार के सामने कृति सनोन हैं। हालांकि फिल्म को क्रिसमस 2020 रिलीज़ के लिए घोषित किया गया था, बाद में इसे आमिर खान के लाला सिंह चड्ढा के साथ टकराव से बचने के लिए 22 जनवरी, 2021 को स्थानांतरित कर दिया गया था।

पृथ्वीराज ( PrithviRaj )

ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा, जो पिछले साल नवंबर में फ्लोर पर चला गया था, दिवाली 2020 पर रिलीज़ होने के लिए तैयार था, लेकिन कथित तौर पर फिल्म के 50 प्रतिशत हिस्से को अभी भी शूट किया जाना बाकी है। अक्षय कुमार अभिनीत, टाइटिलर की भूमिका में, पृथ्वीराज निडर राजपूत योद्धा और राजा, पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित है। मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर फिल्म में संयोगिता, पृथ्वीराज की प्रेम रुचि की भूमिका पर आधारित होंगी। चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित, फिल्म YRF फिल्म्स द्वारा निर्मित होगी।

अतरंगी रे ( Atrangi Re )

मार्च में शुरू हुए अतरंगी रे पर महामारी ने भी उत्पादन प्रभावित किया। धनुष, सारा अली खान और अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म, एक क्रॉस-सांस्कृतिक प्रेम कहानी है, जो बिहार से मदुरै तक चलती है, और दो अलग-अलग युगों में सेट है। फिल्म अक्षय एल राय के साथ अक्षय के पहले सहयोग को चिह्नित करेगी।

बेल-बॉटम ( Bell Bottom )

अक्षय कुमार की बेल-बॉटम एक जासूसी थ्रिलर है, जिसका निर्देशन रंजीत एम तिवारी करेंगे। फिल्म को इस साल के मध्य में भारत में फर्श पर जाने के लिए निर्धारित किया गया था, और बाद में जनवरी 2021 में रिलीज की तारीख के साथ विदेश में कई स्थानों पर ले जाया गया। लेकिन, अगले साल आउटडोर शूटिंग संभव नहीं है।

यह भी पढ़े : –

पंकज त्रिपाठी ने फेसबुक लाइव श्रृंखला को किया किकस्टार्ट…!!!

अनुष्का शर्मा की “पाताल लोक” 15 मई से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी….

6 ऐसी फिल्मे जिन्होंने ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के रोमैंटिक दृश्य को फिर से बड़े पर्दे पे उतारा… 

2 thoughts on “अक्षय कुमार की 5 फिल्में जो कोविद-19 क्राइसिस के कारण अपूर्ण है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

shares