इरफ़ान खान की अगली फिल्म कौन सी थी..!! क्या आप जानते है..??

इरफ़ान खान की अगली फिल्म कौन सी थी..!! क्या आप जानते है..??

बॉलीवुड के इक्का अभिनेता इरफान खान के निधन से फिल्म जगत में एक कमी रह गई है जिसे भरा नहीं जा सकता। जबकि हम अभी भी उनकी पिछली फिल्मों की स्क्रीन उपस्थिति और प्रदर्शन से हतप्रभ हैं, लेकिन उनके पास पाइपलाइन में भी कई दिलचस्प फिल्में थीं। वास्तव में, वह एक बड़े बजट की फिल्म में “शिप ऑफ थिसस” (‘Ship of Theseus’)के निर्देशक आनंद गांधी के साथ महामारी के बारे में बात करने वाले थे।

हाँ, आप इसे पढ़ें! मुंबई मिरर के साथ एक साक्षात्कार में, आनंद गांधी ने कथित तौर पर इरफान से कहा और वह एक बार पुणे चले गए और वर्षों में दोस्त बन गए।उन्होंने अंतिम स्क्रिप्ट और शेड्यूल की कई चीजों को बदलने से पहले ’तुंबबाद’ में उनकी उपस्थिति की संभावना का पता लगाया। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह ‘उद्भव’ में भी रहे होंगे। उन्होंने यह भी चाहा कि उनके साथ कुछ बनाया जाय।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि ‘शिप ऑफ थिसस'(‘Ship of Theseus’ पर काम करते समय यह विचार आया था कि यह जवाब देने की कोशिश की गई कि क्या मुफ्त मौजूद रहेगा। उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें यह जानने के लिए प्रेरित किया गया था कि माइक्रोबायोम (हमारे शरीर में बैक्टीरिया) हमारे व्यवहार में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। उद्भवता के साथ, उन्होंने कहा कि वह परजीवी-मेजबान संबंधों को और आगे ले जा रहे हैं।

इरफ़ान खान की अगली फिल्म कौन सी थी.

लोकप्रिय महामारी विज्ञानी, लैरी ब्रिलियंट फिल्म के कार्यकारी निर्माता के रूप में आए हैं। उसी पर फलियाँ तोड़ते हुए, उन्होंने कहा कि लैरी ने उस टीम का नेतृत्व किया जिसने चेचक को मिटाया और पोलियो को नियंत्रित किया। एक जासूस की तरह, वह एक महामारी के उपरिकेंद्र का पता लगाता है और छूत के आर-शून्य की गणना करता है, जो यह मापता है कि यह कितने लोगों को संक्रमित कर सकता है।

फिल्म निर्माता आनंद गांधी ने खुलासा किया कि वह 2021 में फिल्म शुरू करने की योजना बना रहे है। उन्होंने कहा कि यह विचार एक महामारी के बारे में पहली लेकिन सबसे अच्छी शोध वाली फिल्म बनाने का नहीं है। यह एक बड़े बजट की परियोजना होगी, हम एक अमेरिकी स्टूडियो के साथ सहयोग कर रहे हैं।

2 thoughts on “इरफ़ान खान की अगली फिल्म कौन सी थी..!! क्या आप जानते है..??

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

shares