क्या हुआ जब सलमान खान ने सुभाष घई को जड़ दिया थप्पड़…

क्या हुआ जब सलमान खान ने सुभाष घई को जड़ दिया थप्पड़…

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान ने शोमैन नाम से प्रचलित निर्देशक सुभाष घई को थप्पड़ जड़ दिया था। इस विषय पर सलमान खान ने एक इंटरव्यू में खुद जिक्र किया था। जैसा सलमान ने बताया की सुभाष घई ने उने चम्मच से मारा और उनके जूते पर यूरिन कर दिया, इसलिये सलमान खुद पर नियंत्रण नहीं कर पाए और थप्पड़ जड़ दिया।

जैसा की आप सब लोग हैं सलमान खान बराबर कुछ ना कुछ को लेकर विवाद में घिरे रहते हैं,अगर देखा जाए तो सलमान जितने कूल दिखते हैं उतने ही हैं गुसैल भी बसरते उनसे आगे कोई आमना सामना न करे।सलमान के स्वभाव के कई उदाहरण हैं देखे जा चुके हैं।ऐसी ही एक कहानी के शोमैन सुभाष घई के और सलमान के बीच घटी।कहा जाता है की सुभाष ने ऐसा कुछ कर दिया की सलमान खुद पर नियंत्रण नहीं कर पाए और उन्हे थप्पड़ जड़ दिया।आई जाते हैं उस कहानी के बारे में….

जैसा सलमान ने बताया की सुभाष घई ने उने चम्मच से मारा और उनके जूते पर यूरिन कर दिया

जैसा सलमान ने बताया की सुभाष  घई ने उने चम्मच से मारा और उनके जूते पर यूरिन कर दिया

असल में ये बात सलमान खान ने एक इंटरव्यू जो साल 2002 में दिया था उसमे खुलासा किया की सुभाष घई के साथ उनका झगड़ा हुआ था और साथ में ये भी कहा की उनकी किसी से हाथपाई नहीं हुई, लेकिन सुभाष घई को थप्पड़ जरूर मारा है।बाद में उनको फिल्मकार सुभाष घई से माफ़ी भी मांग ली थी।अखिरकार जब सलमान से पुछा गया की ऐसी क्या वजह थी की जिसके चलते उन्हे (सुभाष घई) थप्पड़ जड़ दिया।

तो अभिनेता ने बताया की कई बार हम अपना आपा खो देते हैं। सुभाष ने मुझे चम्मच से मारा, मेरे जूते पे पेशाब कर दिया,मेरे फेस के पास प्लेट तोड़ी और मेरा गर्दन दबा दिया,मैं खुद पर नियंत्रण नहीं रख पाया।देखिये फिर क्या हुआ अगले दिन मुझे उनसे माफ़ी मांगनी पड़ी।

सलमान खान और उनके पिता सलीम खान दोनो ने मांगी माफ़ी

इस घटना को लेकर सुभाष घई ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी बात रखी थी।शोमैन घई ने कहा की इस घटना के दूसरे दिन ही उन्हे सलमान के पिता सलीम का फोन आया।सलीम खान ने सलमान के तरफ से माफ़ी मांगी और अगले कुछ घंटों में सलमान को व्यक्तिगत रूप से माफ़ी मांगने के लिए उनके सुभाष घई के घर भेज दिया।

सुभाष की फिल्म “युवराज” में दोनो ने साथ काम किया

आप जैसा सोच रहे हैं वैसा बिलकुल नहीं है, इस घटना के बाद दोनो के बिच दुश्मनी हो गई और एक दसरे को देखना पसंद नहीं करते हैं। इस घटना के बाद 2008 में सुभाष की फिल्म “युवराज” में दोनो ने साथ काम किया। 2008 में रिलीज हुई फिल्म “युवराज” में सलमान खान के अलावा अनिल कपूर, कैटरीना कैफ और जायद खान प्रमुख किरदारो में थे।हालाँकि ये फिल्म कुछ जलवा नहीं दिखा पाई बॉक्स ऑफिस पर, जबकी फिल्म’युवराज” में संगीत ए.आर.रहमान ने दिया है, जो काफी सुरीला है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *