रणदीप हुड्डा शराब के लिए कतार में खड़े लोगों के लिए अब भी कटाक्ष करते हैं…

रणदीप हुड्डा ने अपनी नई फिल्म, एक्सट्रैक्शन से घर साझा करने के लिए एक बिंदु साझा किया, जिसमें सामाजिक गड़बड़ी के बारे में बात करने के बाद शराब के लिए कतारबद्ध लोगों और फुटेज के फुटेज ऑनलाइन वायरल हुए

सोमवार को, नई दिल्ली में शराब की दुकानों के बाहर लंबी कतारों की परेशान करने वाली छवियां पूरे इंटरनेट पर थीं, जिसमें लोगों को शराब खरीदने के लिए इकट्ठा किया गया था, जिसमें कोविद -19 में सामाजिक गड़बड़ी की थोड़ी चिंता थी। अभिनेता रणदीप हुड्डा ने अपने नवीनतम आउटिंग, एक्सट्रेक्शन से घर का एक महत्वपूर्ण बिंदु ड्राइव करने के लिए अभी भी उपयोग किया।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, “#LiquorShop से वापस आना पसंद है …” तस्वीर में रणदीप को एक्सट्रेक्शन में एक तात्कालिक हाथ गोफन(Hand Sling) में एक घायल हाथ के साथ दिखाया गया है। उनके दूसरे हाथ में बंदूक है।

रणदीप एक्स्ट्रेक्शन से डोल को महत्वपूर्ण कोरोनोवायरस संदेशों को हटाने के लिए उपयोग कर रहे है। कुछ दिन पहले, उन्होंने फिल्म से एक और पोस्ट किया था, एक एक्शन सीक्वेंस जिसमें रणदीप एक किशोर लड़के को उसके चारों ओर शवों के साथ बचा रहा था। इसे साझा करते हुए उन्होंने लिखा था: “केवल अगर यह लड़का बाहर नहीं निकला होता तो! बाहर कदम मत करो या …. #Extraction #Lockdown। किसी अन्य समय में, उन्होंने उसी फिल्म से एक और तस्वीर साझा की है और लिखा है “क्या मैंने अभी किसी ऐसे व्यक्ति को देखा है, जिसे देखा नहीं गया है।” इसमें एक साफ-सुथरा शेव किया हुआ था और उसने रणदीप को कमरे से बाहर निकलते हुए और कांच के दरवाजे से पकड़ कर दिखाया।

रणदीप हुड्डा

उन्होंने उसी फिल्म से एक और तस्वीर साझा की है और लिखा है “क्या मैंने अभी किसी ऐसे व्यक्ति को देखा है, जिसे देखा नहीं गया है।” इसमें एक साफ-सुथरा शेव किया हुआ था और उसने रणदीप को कमरे से बाहर निकलते हुए और कांच के दरवाजे से पकड़ कर दिखाया।

इस फिल्म के रिलीज़ होने से पहले आईएनएस को उन्होंने बताया की उन्हें स्टीरियोटाइप रोल पसंद है। मैं दो तीन बातो से काफी ख़ुशी था की “मुझे पहले भारतीय पुरुष अभिनेता के रूप में हॉलीवुड एक्शन फिल्म में करने का मौका मिला”। एक फिल्म में कई तरह के किरदारों के स्टीरियोटाइप को तोड़ना। और यह मेरे लिए बहुत अच्छा रहा की मैं उस बाधा को तोड़ने में सक्षम रहा।

यह एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए एक नया क्षेत्र था, एक अभिनेता के रूप में अन्य कारकों का उपयोग करने में सक्षम होना और न केवल नाटक करना, और मेरे शरीर का उपयोग करने में सक्षम होना और नई चीजें सीखने में सक्षम होना। मुझे वास्तव में बहुत मज़ा आया … और ऐसा करते हुए सुरक्षित महसूस करना क्योंकि वे इतनी अच्छी तरह से तैयार थे। मैं खुश था और आभारी था कि मुझे यह हिस्सा करने को मिला। ”

इसे देखें:

One thought on “रणदीप हुड्डा शराब के लिए कतार में खड़े लोगों के लिए अब भी कटाक्ष करते हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

shares