सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत को इस कारण परिणीति ने रिजेक्ट किया था

सुशांत सिंह राजपूत को इस कारण परिणीति ने रिजेक्ट किया था

हाल ही में अनुराग कश्यप ने यह बताया की कैसे परिणीति चोपड़ा ने “हंसी तो फंसी” सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करने से माना कर दिया था क्योकि तब वो एक T V Actor थे लेकिन बाद में परिणीति ने उनके साथ काम किया।

अनुराग कश्यप ने साथ ही ये खुलासा किया था की कैसे सुशांत सिंह राजपूत एक और फिल्म प्रोडक्शन के साथ एक फिल्म करने के बाद नज़र नहीं आये। हाल ही में एक interview में Film producer अनुराग ने एक बात साँझा किया की सुशांत उनके साथ फिल्म “हँसी तो फँसी” में काम करने वाले थे , और उन्होंने लीड एक्ट्रेस की भूमिका के लिए परिणीति चोपड़ा से संपर्क किया था। हांलाकि परिणीति ने यह कहते हुए मन कर दिया की वो एक T V Actor के साथ काम करना नहीं चाहती है।

लेकिन बाद में उन्हें अनुराग कश्यप और उनकी Team ने परिणीति को समझाया की सुशांत भी “Kai Po Che” और “P K” जैसी अच्छी मूवी कर रहे है। लेकिन बाद में परिणीति चोपड़ा ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ “Shuddh Desi Romance” में काम किया लोगो ने फिल्म को काफी पसंद भी किया। शुद्ध देसी रोमांस वर्ष 2013 में आई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन मनीष शर्मा और निर्माण आदित्य चोपड़ा ने किया है।  फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, परणीती चोपड़ा , वाणी कपूर मुख्य भूमिका में नजर आये थे।

sushant memories with parineeti

अनुराग ने आगे कहा है कि परिणीति ने सुशांत के बारे में किसी अन्य प्रोडक्शन हाउस से बात की हो सकती है और उन्होंने परिणीति के साथ अभिनेता ‘शुद्ध देसी रोमांस’ की पेशकश की। इसके तुरंत बाद, अनुराग ने खुलासा किया कि सभी ने महसूस किया कि सुशांत ने सौदा कर लिया है। दूसरी ओर, परिणीति ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ “हँसी तो फँसी” में रोमांस किया।

इससे पहले भी अनुराग कश्यप ने खुलासा किया था कि 2016 में एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी की रिलीज से पहले, वह सुशांत को एक फिल्म के लिए संपर्क करने की योजना बना रहे थे, लेकिन धोनी की सफलता के बाद, सुशांत ने उन्हें कभी वापस नहीं बुलाया।

अनुराग ने अपने साक्षात्कार में यह भी कहा: “सुशांत सिंह राजपूत के छह ब्लॉकबस्टर थे। पूरी तरह से लिखने के लिए उसे काम नहीं करने के लिए फिल्मों में चार साल लगेंगे। उस समय बहुत से लोगों को यह नहीं पता था कि वह क्या कर रहा है। अब केवल यह पता चला है कि वह अवसाद से निपट रहा था। लेकिन उस समय उनके साथ जो समस्या थी, वह यह थी कि वे लोगों को घूर रहे थे। समस्या यह नहीं थी कि वह गलत व्यवहार करेगा।

सुशांत सिंह राजपूत के मौत की गुत्थी अभी तक सुलझी नहीं है लोग कई कई तरह की अटकले लगा रहे हैं। जैस की आप सभी जानते है उनकी मौत के 3 महीने बीत जाने के बाद भी अभी तक इस रहस्य का उजागर नहीं हो पाया है की आखिर उनकी मौत का क्या कारण था। पहले तो मुंबई पुलिस इस की तहकीकात कर रही थी लेकिन कुछ ख़ास उनके भी हाथ नहीं लगा।

Sushant Singh Rajput के फैंस और उनके followers उनके लिए CBI जांच की मांग कर रहे थे साथ ही साथ उनकी बहन Shweta Singh Kriti भी उनके लिए आवाज़ उठा रही है लेकिन सुशांत के मौत की गुत्थी सुलझ नहीं रही CBI के आने के बाद भी कुछ ज्यादा इस केस के बारे में न ही पता चल सका है बल्कि अब एक नया मामला ड्रग्स का सामने आ गया है जिसकी जाँच NCB Team कर रही है। ड्रग्स मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड ने कई लोगो के नाम लिए है जिनमे सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह का नाम सामने आया है, और इस Drugs मामले के चक्कर में bollywood में बहुत गहमा – गहमी चल रही है।

यह भी पढ़े :-

2020 की बेस्ट Netflix ओरिजिनल सीरीज़..

सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व मैनेजर की मौत की जांच में जुटी बिहार पुलिस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

shares